November 19, 2018

ऐश्वर्या राय ने किया कुछ ऐसा, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

मुंबई। गणेश चतुर्थी का खुमार पूरी फिल्म इंडस्ट्री पर छाया हुआ है। हर बड़े स्टार ने अपने घर पर गणपति की स्‍थापना की है। बच्चन परिवार भी हर साल अपने घर पर गणेश स्‍थापित करते हैं। इस गणेश चतुर्थी पर ऐश्वर्या को लेकर जो खबर आई उससे हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की एक तस्वीर जमकर वायरल हुई जिसमें वो गंजी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ एक मैसेज भी भेजा गया कि ऐश्वर्या ने अपने बाल तिरुमला के श्री वेंकटेश्वर स्वामी के मंदिर में भेंट कर दिए हैं।

इस फोटो के साथ जो मैसेज था उसमें लिखा था, ‘हर वक्त खूबसूरत दिखना ही असली खूबसूरती है… ईश्वर पर वह खूबसूरती न्यौछावर कर देना और भी खूबसूरत है। भगवान के सामने चाहे दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत हो या कोई साधारण-सी बूढ़ी महिला, उनके लिए दोनों समान हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने बाल तिरुमला के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में दान दे दिए हैं।’

दो दिन से ये तस्वीर वायरल हो रही है। लोगों ने तो इस खबर पर विश्वास भी कर लिया था। लेकिन सच कुछ और ही है। ऐश्वर्या अक्सर मंदिर में दर्शन के लिए जाती रहती हैं।

 उनकी इस फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है। ओरिजनल फोटो ये है। जिसमें उन्हें फोटोशॉप के जरिए गंजा कर दिया गया था। बता दें कि ऐश्वर्या इन दिनों अपनी अगली फिल्म फन्ने खां को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्‍म में उनके हीरो आर माधवन होंगे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *