November 13, 2018

भाजपा देश के लिए दीमक खोखला कर रही देश को, धर्म के नाम पर खेलती है देशवासियों से: आज़ाद अली

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मसूरी दौरे पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश सचिव आजाद अली ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ घूमने और सैर-सपाटा करने मसूरी आए हैं।

आज़ाद अली ने कहा कि वे देवभूमि उत्तराखंड में आकर यहां के भोले-भाले और मासूम लोगों को अपनी जुमलेबाजी की राजनीति से गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने  कहा कि महज योग और दिखावे के रूप में आरती करने से देश नहीं चलता। देश चलाने के लिए धरातल पर उतर कर कार्य करने की जरूरत होती है किंतु मोदी देश की मूलभूत समस्याओं से मुंह फेरकर झूठ की राजनीति करने में व्यस्त हैं। मानों वे देश के नहीं बल्कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के ही प्रधानमंत्री हों।

उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा देश को दीमक की तरह खोखला कर रही है। बीजेपी नेता धर्म के नाम पर देशवासियों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के 3 वर्ष के कार्यकाल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक फ्यूज बम की तरह हैं, जो वादे और दावे तो बड़े-बड़े करते हैं किंतु उनकी कथनी और करनी में बहुत फर्क होता है। उन्होंने कहा कि मोदी भारत के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्हें झूठ बोलने में कोई हिचक नहीं होती।

आज़ाद अली ने कहा कि मोदी देश हित में कार्य न कर के अपने कुछ खास लोगों को ही फायदा पहुंचाने में व्यस्त रहते हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अभी वक्त है बीजेपी नेता संभल जाएं। देश की जनता के सब्र का बांध टूटना शुरू हो गया है। कहीं ऐसा ना हो कि जनता के आक्रोश के सैलाब में भाजापा का पूरा वजूद ही बह जाए।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *