November 13, 2018

श्रीकृष्ण के रूप दिखेंगे  आमिर

मुम्बई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ का काम पूरा करने के बाद लंबा ब्रेक ले सकते हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि उन्होंने हाल ही में महाभारत पर काम करने की इच्छा जाहिर की है। ऐसे में जाहिर है कि उनकी यह फिल्म बनने में समय तो लगेगा ही।

आमिर इस फिल्म में कृष्ण का रोल निभाने जा रहे हैं और ये उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। ‘बाहुबली’ की तरह उनकी ये फिल्म भी 5 हिस्सों में बनाई जाएगी। ऐसे में इसकी तैयारी के लिए भी आमिर को काफी वक्त चाहिए होगा। जैसे बाहुबली में अपने किरदार को जीवंत बनाने के लिए प्रभास पर्दे से गायब हो गए थे।

आमिर का कहना है कि वह अपने रोल के साथ पूरा इंसाफ करना चाहते हैं और इसलिए उन्होंने ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ का काम खत्म करने के बाद कुछ समय तक पर्दे से दूर रहने का मन बना लिया है।

वैसे उनका पुराना रिकॉर्ड देखा जाए तो वह फिल्म में अपने किरदार के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं। जाहिर है उन्हें भगवान श्रीकृष्ण के रूप में ढलने के लिए भी काफी मेहनत करनी पड़ेगी। वह अपने इस प्रोजेक्ट को बेहद गंभीरता से ले रहे हैं।

फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। इस सीरीज में आने वाली सभी पांच फिल्मों के डायरेक्शन की कमान ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के डायरेक्टर अद्वैत चंदन संभालने जा रहे हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *