November 19, 2018

कांग्रेस राजनीति में स्वच्छता और निष्पक्षता की सदा विरोधी रही है। :भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट 

देहरादून। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के भाजपा की ओर से पार्टी फंड एकत्र करने को मोदी और त्रिवेंद्र टैक्स कहने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस राजनीति में स्वच्छता और निष्पक्षता की सदा विरोधी रही है। परिवारवाद के आधार पर चलने वाली पार्टी लोकतांत्रिक राजनीतिक दल बनने का ढोंग कर रही है।

 

एक बयान में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि भाजपा द्वारा लोकतंत्र की परिभाषा को आधार मानते हुए चंदा एकत्र किया जा रहा है। ताकि पार्टी के विकास में आम जन तक की हिस्सेदारी हो। भाजपा द्वारा केवल चेक या ड्राफ्ट से ही चंदा लिया जा रहा है।

 

उन्होंने कहा कि जो भी धन पार्टी में आएगा वह प्रमाणिक धन होगा, लेकिन कांग्रेस काले धन से राजनीति करती आ रही है। इसलिए उसे राजनीतिक स्वच्छता व शुचिता के साथ भाजपा की आम जन से चंदा मांगकर संगठन कार्य करने की नीति अपने दल पर कुभट्ट ने कहा कि भाजपा हमेशा से ही आजीवन सहयोग निधि अपने सहयोगियों से एकत्र कर अपनी राजनीति को पारदर्शी बनाए हुए है। उन्होंने कांग्रेस से मांग की कि उसका पार्टी फंड जमा करने का तरीका क्या है, इसे सार्वजनिक किया जाए।

 

उन्होंने कहा कि जब हम किसी सरकारी कर्मचारी, अधिकारी, आपराधिक प्रवृति के व्यक्ति व तस्करों से कोई धनराशि नहीं ले रहे हैं तो कांग्रेस बताए कि यह त्रिवेंद्र सिंह रावत व मोदी टैक्स कैसे हो गया। उन्होंने कहा कि किसी भी विधायक या मंत्री को आजीवन सहयोग निधि एकत्र करने के लिए कोई लक्ष्य नहीं दिया गया है, यह विशुद्ध रूप से संगठन का कार्य है और प्रत्येक कार्यकर्ता इसमें अपना सहयोग दे रहा है।

 

उन्होंने कांग्रेस पर सवाल दागते हुए जवाब मांगा कि जब कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री पांच-पांच करोड़ सरकार बचाने के एवज में दे रहे थे, वह धनराशि कांग्रेस किस मद से लाई।ठाराघात लग रही है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *