November 19, 2018

दिल्ली में द्वारका के पिज्जा हट आउटलेट की लूट की गुत्थी सुलझी

  देहरादून। दिल्ली पुलिस ने मिस्टर उत्तराखंड (Mr. Uttarakhand) को लूट के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने द्वारका के पिज्जा हट आउटलेट पर हुई लूट की गुत्थी सुलझाते हुए लूट के मास्टर माइंड मिस्टर उत्तराखंड को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी डांसिंग 2014 प्रतियोगिता में मिस्टर उत्तराखंड रह चुका है। इसके साथ ही टेलीविजन चैनलों पर आने वाले कई डांस शो में हिस्सा ले चुका है।
 
 द्वारका जिला पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने लूट से जुड़े मामले की गुत्थी सुलझाते हुए ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो डांसिंग 2014 प्रतियोगिता में मिस्टर उत्तराखंड रह चुका है। इसके अलावा डांस से जुड़े अनेक टीवी शो में वह हिस्सा ले चुका है और यूटड्ढूब पर एक चैनल भी चलाता है। आरोपी की पहचान हस्तसाल पुनर्वासित काॅलोनी निवासी अदनान खान (22) के रूप में हुई। वह दिल्ली के क्लबों में डांसर के तौर पर प्रसिद्ध है।
 
 द्वारका जिला पुलिस अधिकारी शिबेश सिंह के अनुसार पिछले वर्ष दिसंबर में द्वारका सेक्टर-12 स्थित डोमिनोज पिज्जा के आउटलेट में तड़के साढ़े तीन बजे चाकू की नोक पर साढ़े तीन लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया गया था।
घटना के बाद स्पेशल स्टाफ को जांच की जिम्मेदारी दी गई। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में आरोपी राम को गिरफ्रतार भी किया। उसने पुलिस को बताया कि घटना को चार लोगों ने मिलकर अंजाम दिया, जिसमें एक क्लब डांसर भी शामिल था।
 
 21 जनवरी को पुलिस को सूचना मिली कि अदनान नामक आरोपी द्वारका मोड़ के पास आने वाला है। इसके बाद एसीपी एसपी त्यागी की देखरेख में स्पेशल स्टाफ के सब इंस्पेक्टर नवीन कुमार के नेतृत्व में टीम बनी, जिसके बाद 22 जनवरी को अदनान को दबोच लिया।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *