November 19, 2018

400 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार करते हुए लोगों हैरान कर दिया आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार ने

मुंबई। आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर 400 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार करते हुए लोगों हैरान कर दिया है।

आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर दसवें दिन वो कलेक्शन टोटल हासिल कर लिया, जिसका नंबर सुनकर भारतीय लोगों को थोड़ी हंसी जरूर आएगी लेकिन ये रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन सेलिब्रेशन के लिए काफ़ी है  ऐसा इसलिए क्योंकि सीक्रेट सुपरस्टार ने 420 करोड़ से ज़्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

फिल्म ने चीन में दसवें दिन यानि दूसरे हफ़्ते के रविवार को 6. 99 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया। शनिवार को कलेक्शन 7. 58 मिलियन डॉलर था। चीन में अब फिल्म की कमाई 66 .19 मिलियन डॉलर यानि 420 करोड़ 57 लाख रूपये हो गई हैl चार दिन में 200 करोड़ पार करने वाली अद्वैत चंदन निर्देशित और ज़ायरा वसीम स्टारर सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन में 6.89 मिलियन डॉलर की ओपनिंग ली थी और पहले वीकेंड में भी करीब 175 करोड़ रूपये कमा लिए थे।

चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर सीक्रेट सुपरस्टार जिस तेज़ी से कलेक्शन बटोर रही है और जिस तेजी से फिल्म का कलेक्शन हो रहा है, उससे 500 करोड़ का आंकड़ा बहुत पास लग रहा है लेकिन देखना ये है कि चीन में सीक्रेट सुपरस्टार दंगल के रिकॉर्ड के कितना करीब पहुँच पाती है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *