November 19, 2018

जॉन की फ़िल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ रिलीज़ को तैयार

मुंबई। जॉन अब्राहम की फ़िल्म ‘परमाणु’ नवम्बर से लेकर अब तक कई बार अपना रिलीज़ डेट बदल चुकी है। तारीख पर तारीख के बीच अब अंततः यह फ़िल्म नए रिलीज़ डेट के साथ तैयार है। जॉन अब्राहम ने फ़िल्म का एक धांसू सा पोस्टर शेयर करते हुए बता दिया कि फ़िल्म अब 9 अप्रैल को आ रही है।

आपको बता दें कि जॉन की आने वाली फ़िल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ की रिलीज़ को बस तारीख़ पर तारीख़ मिले जा रही है। यह फ़िल्म पहले 3 नवम्बर 2017 को रिलीज़ होने वाली थी फिर इसकी डेट बदल कर 8 दिसम्बर की गयी।

हाल ही में में जॉन ने ट्वीटर पर इसकी जानकारी देते हुए बताया था कि अब उनकी फ़िल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ़ पोखरण’ 2 मार्च 2018 को रिलीज़ होगी। लेकिन, अब नए पोस्टर को देख कर साफ़ हो गया है कि यह फ़िल्म अब 9 अप्रैल को रिलीज़ होगी। 

 खास बात यह है कि जैसलमेर में शूटिंग के दौरान जॉन ने काफी परेशानी झेली थी।

दरअसल, वहां sandstrom आने की वजह से काफी परेशानी हुई थी। चूंकि उसकी वजह से जैसलमेर में जो फिल्म का सेट तैयार किया गया था, वह पूरा सेट ही कवर हो गया था और फिल्म के निर्माताओं को ऐसा लगने लगा था कि उन्हें शूट कैंसिल करना पड़ेगा। लेकिन सिचुएशन को अंडर कंट्रोल किया गया और खास बात यह रही कि जॉन ने इस दौरान सारे सीन्स को बखूबी शूट किया और फिर उन्होंने इसे मेहनत से पूरा भी किया।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *