November 19, 2018

परदे पर देर से नजर आ सकती है फिल्म 2.0

मुंबई। रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 को लेकर लोगों की उत्सुकता तो पहले से ही थी लेकिन उन्हें इस ख़बर से निराशा भी हो सकती है क्योंकि ये फिल्म अब शायद अप्रैल में रिलीज़ न हो।

वैसे इस बात की अब तक आधिकारिक घोषणा तो नहीं हुई है लेकिन सूत्रों के मुताबिक फिल्म 2.0 को अप्रैल से आगे बढाया जा रहा है। इसका सबसे बड़ा कारण स्पेशल इफेक्ट्स हैं, जो करीब छह महीने से फिल्म को फाइनल शेप के आने में रूकावट बने हुए हैं।

बताया जाता है कि निर्देशक शंकर और उनकी टीम दिन रात वीएफएक्स के काम में लगी है लेकिन अब भी बहुत काम काम बाकी है और इसी कारण रोबोट का ये सीक्वल अब अप्रैल माह से आगे बढ़ सकता है।

आपको बता दें कि रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म को पहले तमिल नव वर्ष के मौके पर 14 अप्रैल को रिलीज़ करने की तैयारी चल रही थी, फिर ख़बर आई कि फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी लेकिन अब वो भी मुश्किल लग रहा है। फिल्म 2.0 की रिलीज़ करीब दो से तीन महीने तक टल जा सकती है। 

 

 

सात साल पहले आई रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर फिल्म रोबोट/ इंधीरन के इस सीक्वल में रजनीकांत अपने पुराने वाले रोल में हैं जबकि अक्षय कुमार बड़े ही विचित्र गेट अप में विलेन का रोल निभाएंगे। पिछली बार फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन थीं तो इस बार एमी जैक्सन फीमेल लीड में होंगी।

इस तरह की भी ख़बरें है कि अक्षय कुमार जिस डॉक्टर रिचर्ड का रोल कर रहे हैं उसका गेट एक राक्षसी कौवे जैसा है। फिल्म की लागत 400 करोड़ रूपये से ज़्यादा हो गई है।

दरअसल फिल्मों के लगातार टलने का सिलसिला पिछले साल पद्मावत से शुरू हुआ था। पद्मावत के कारण पहले फिरंगी और फुकरे रिटर्न्स में फेरबदल हुआ। फिर अक्षय कुमार को अपनी फिल्म पैड मैन और नीरज पांडे को अय्यारी आगे बढ़ानी पड़ी। अनुष्का शर्मा की परी को होली के मौके पर लाने की घोषणा हुई तो जॉन अब्राहिम की परमाणु- द स्टोरी ऑफ़ पोखरण को भी आगे बढ़ाना पड़ा।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *