November 19, 2018

कई संगठनों से सोनू निगम को मिल रही है धमकियां, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम की जान को खतरा बताया जा रहा है। खुफिया विभाग की रिपोर्ट के बाद सोनू निगम की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र के खुफिया विभाग द्वारा जारी की गई एक एडवाइजरी के अनुसार सोनू निगम कट्टरपंथी संगठनों के निशाने पर हैं।

रिपोर्ट में  कहा गया है कि  कट्टरपंथी संगठन सोनू निगम को किसी कॉन्सर्ट या पब्लिक विजिट और  प्रमोशन के दौरान निशाना बना सकते हैं। खुफिया रिपोर्ट में सोनू निगम के अलावा भारतीय जनता पार्टी के एमएलए राम कदम और आशीष शेलार की जान को भी खतरा बताया गया है। दोनों विधायकों की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है।

गौरतलब है कि सोनू निगम ने पिछले साल लाउडस्पीकर पर अजान पढ़े जाने को लेकर नाराजगी का इजहार किया था। इस मामले को उठाते हुए उन्हें ट्वीट किए जिसे लेकर उस वक्त काफी हंगामा हुआ था। इसके बाद उन्हें कई संगठनों की ओर से धमकियां दी गई थीं।

सोनू निगम ने मस्जिद में होने वाली अजान की वजह से सुबह की नींद में खलल पड़ने का मसला उठया था। उन्होंने इसको लेकर कई ट्वीट करते हुए कहा था, ‘ईश्वर सभी पर कृपा करे। मैं मुस्लिम नहीं हूं और आज अजान से जागा। भारत में कब तक धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा।’

इसके बाद जब विवादा बढ़ा तो सोनू ने कहा कि वह अपने बयान पर कायम हैं। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि उनका बयान किसी धर्म के नहीं, बल्कि लाउडस्पीकर के इस्तेमाल के खिलाफ था। अपने एक ट्वीट में सोनू ने इसे गुंडागर्दी बता दिया था। उन्होंने लिखा था, ‘गुंडागर्दी है बस।’

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *