November 19, 2018

न डीएम न लोगों का खौफ ,खुलेआम हो रही है तस्करी

हरिद्वार।  हरिद्वार में गो तस्करों के हौसले इतने बुलंद हैं कि डीएम दफ्तर के आस-पास से भी गाय चोरी करने से नहीं घबरा रहे हैं। बुधवार सुबह मायापुर स्थित डीएम कैंप कार्यालय के बाहर घूम रही एक गाय को तस्करों ने पकड़कर कार में डाल लिया।

लोगों के शोर मचाने पर तस्करों ने कार दौड़ा ली। गनीमत रही कि तस्कर एक बंद गली में जा घुसे। कार मोड़ने के दौरान गाय कूदकर बाहर आ गई। लोगों के पहुंचने से पहले तस्कर कार लेकर भाग खड़े हुए।

हरिद्वार में शहर और देहात में गाय चोरी और तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। पिछले माह कार सवार तस्कर कनखल शमशान घाट से चौकीदार की गाय चोरी कर ले गए थे, जबकि गो तस्करी रोकने के लिए जनपद में गोवंश संरक्षण स्क्वायड का गठन किया गया है। स्क्वायड में शामिल पुलिसकर्मियों ने शुरुआत में कुछ गो तस्करों को पकड़ा भी है।

मगर अब फिर तस्कर बेलगाम हो गए हैं। बुधवार की सुबह नगर निगम के कर्मचारी खेम ¨सह पुत्र सुखबीर ¨सह की गाय डीएम के मायापुर कैंप कार्यालय के पास घास चर रही थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाय के पास एक कार आकर रुकी और उसमें दो युवक नीचे उतरे। दोनों ने गाय को पकड़कर कार में धकेल दिया। उनकी तकनीक इतनी कारगर थी कि चंद मिनट में गाय कार के अंदर डाल दी गई।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *