November 13, 2018

पूर्व सभासद पर अधिशसी अधिकारी ने उभद्रता तथा मारपीट करने का लगाया आरोप

सहारनपुर @ गंगोह- नगर के एक पूर्व सभासद पर गंगोह नगरपालिका के अधिषासी अधिकारी ने उभद्रता तथा मारपीट करने का आरोप लगाया है। अधिषासी अधिकारी ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है।
पालिका कार्यालय में नगरपालिका ईओ व एक पूर्व सभासद के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि पूर्व सभासद ने ईओ के साथ गालीगलौच व मारपीट भी की। घटना के बाद नगरपालिका कर्मचारियों के साथ ईओ कृष्ण मुरारी कोतवाली पहुंचे तथा पूर्व सभासद पर कार्रवाई की मांग करते हुए तहरीर दे दी। सूचना पाकर एसडीएम अमित आसेरी भी कोतवाली पहुंचे वहां उन्होंने ईओ कृश्ण मुरारी से पूरी जानकारी ली। इसी बीच भाजपा सभासद नीरज अग्रवाल व नगराध्यक्ष मुकेष राणा, भाजयूमो नगरअध्यक्ष गगन गर्ग आदि ने एसडीएम को आरोपी पहलसिंह सैनी द्वारा पूर्व में भी पालिका कर्मियों से किये गये दुर्व्यवहार की जानकारी देते हुए कानूनी कार्यवाही की मांग की। इस पर एसडीएम ने सबको आष्वस्त किया कि आरोपी किसी भी हालत में नही बचने पायेगा।
कोतवाली में दी गई तहरीर में ईओ कृष्ण मुरारी ने कहा है कि वह बुधवार दोपहर पूर्व चेयरमेन नोमान मसूद के साथ एक निर्माणाधीन नाले का निरीक्षण करने गया था। रास्ते में ही पालिका के एक पूर्व सभासद का फोन आया तथा उन्होने कहा कि उनके स्कूल के पास किसी ट्रक ने सडक व पाइप लाइन तोड़ दी है। इसके जवाब में उन्होने कार्यालय पहुंचने के बाद मौके पर आकर जांच करने को कहा। ईओ का कहना है कि वह कार्यालय पहुंच कर कार्य में व्यस्त हो गए। आरोप है कि इसी बीच पूर्व सभासद कार्यालय में आए तथा जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली देनी आरंभ कर दी। उनके सामने रखे रजिस्टर को भी फाड़ दिया तथा सरकारी काम में बाधा उत्पन्न कर दी। उनके साथ मारपीट भी की गई। पालिका के कर्मचारियों ने मौके पर आकर उन्हें बचाया। यह भी आरोप है कि जाते समय वह जान से मारने की धमकी भी दे गए। एसडीएम ने कार्रवाई करने के निर्देश पुलिस को दिए हैं। रिपोर्ट- अरविन्द टेबक

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *