November 13, 2018

विशेष सचिव का औचक निरीक्षण

शामली – उत्तरप्रदेश में योगी सरकार के अधिकारी लगातार एक्शन में है, आज शामली क़े काँधला थाने का पी.डब्लू डी के विशेष सचिव औचक निरीक्षण किया, विशेष सचिव के अचानक निरक्षण से स्थानिय पुलिस में हड़कम्प मच गया। विशेष सचिव ने अभिलेखो, माल खाने के रख रखाव सहित वांछित अपराधियों और समाधान दिवस तहसील दिवस में आने वाली शिकायतों की विस्तार से जानकारी ली। कुछ अनियमिता पाई जाने पर उन्हे दुरूस्त करने के निर्देश दिये।

बुधवार को उत्तर प्रदेश सरकार के पी.डब्लू.डी. के विशेष सचिव राज शेखर सिंह जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह और एस.पी. शामली डा.अजयपाल शर्मा के साथ काँधला थाने पहुंचे जहाँ पर विशेष सचिव ने थाने का निरीक्षण करते हुए अभिलेख माल खाने वांछित अपराधी सहित तहसील दिवस समाधान दिवस में आने वाली शिकायतों की विस्तार से जानकारी हासिल की। थाने की साफ़ सफाई खाने व पानी की व्यवस्था का जायजा लिया। वही विशेष सचिव राज शेखर सिंह ने जिन शिकायतो का निस्तारण किया गया है। उनके वादियो को फोन से वार्ता कर सही निस्तारण हुआ कि नही जानकारी ली। विशेष सचिव के औचक निरक्षण से स्थानीय पुलिस में हड़कंप मच रहा। बाद में प्रमुख सचिव अपने काफिले के साथ कैराना की और रवाना हो गए। कुछ अनियमिता पाई जाने पर उन्हे दुरूस्त करने के निर्देश दिये।

थानाध्यक्ष ओ.पी.चौधरी ने बताया कि जनपद के नोडल अधिकारी श्री राज शेखर सिंह द्वारा थाने का औचक निरीक्षण आज किया गया। जिनके साथ डी.एम. और कप्तान सहाब भी आये, और श्रीमान विशेष सचिव मोहदय ने थाने के अभिलेखो का थाने की साफ सफाई एवं थाने की समस्याओ के बारे में जानकारी की। सभी अभिलेखो का गहराई से निरिक्षण भी किया। उसमें विशेषकर तहसील दिवस थाना दिवस उनका निस्तारण ये सब चैक किया गया। कुछ थोडी बहुत कमिया भी पाई गई। जिसके लिए उनके द्वारा जो निर्देश दिये गये है। उनकी पूर्ति की जा रही है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *