November 19, 2018

ब्लाक प्रमुख को गोली मारने की धमकी 

शामली  – कांधला थाना क्षेत्र के गांव जसाला निवासी पूर्व मंत्री एमएलसी वीरेंद्र सिह के भतीजे ब्लाक प्रमुख को फोन पर जान से मारने की धमकी दिए जाने के मामले में पुलिस ने तीन युवको को हिरासत में लिया है। पुलिस युवको से पूछताछ कर रही है। वही मामले को लेकर ग्राम प्रधानों व बीडीसी सदस्यों ने गुरुवार को ब्लाक में बैठक किए जाने की घोषणा की है।
पूर्व मंत्री एमएलसी वीरेंद्र सिह के ब्लाक प्रमुख भतीजे हरोवदर चौधरी को तीन दिन पूर्व फोन पर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई थी। हरविंदर चौधरी ने मामले की शिकायत पुलिस से की, तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।  पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। एसपी देव रंजन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कई टीमों का गठन कर मामले की जांच शुरू कराई। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल को सर्विलांस पर लगा दिया। पुलिस लगातार आरोपी के मोबाइल को ट्रेस कर रही है। सर्विलांस के द्वारा पुलिस जिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है, उसके तार क्षेत्र के एक गांव से भी जुड़े हुए है। पुलिस के अनुसार उक्त मोबाइल के आधार पर जांच में आया है कि उक्त नंबर से क्षेत्र के एक गांव की महिला से सैकड़ों बार बातचीत हुई है। पुलिस इस महिला की तलाश कर रही है। पुलिस ने दबिश देकर तीन युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस तीनों युवकों से पूछताछ कर रही है। वही ब्लाक में ग्राम प्रधान व बीडीसी सदस्यों ने एक बैठक का आयोजन किया। बैठक में सभी ने प्रमुख को जान से मारने की धमकी दिए जाने की निदा की। चेतावनी दी गई कि मामले को लेकर एक बैठक का आयोजन किया जाएगा। 
पीडित ब्लाक प्रमुख हरविंद चौहान ने बताया कि आठ तारीख को मै देहरादून अपने बेटे का एडमिशन कराने गया हुआ था। वही 9 तारीख को करीब 4 बजे के आसपास फोन आया तो मै डइा नही पाया थोडी देर बाद दूसरे नम्बर से फोन आया। फोन उठाते ही उसने कहा की कौन बोल रहे हो, मैने बताया कि मै हरविन्दर बोल रहा हूँ। उसने पूछा कहा से बोल रहे हो मैने कहा कि मै जसाला से बोल रहा हूँ। उसने बोला कि मिलना है। आपसे मैने पूछा की आप कौन बोल रहे हो। उसने गालीगलौच शुरूकर दी। और उसके बाद फोन काट दिया। 15 मिनट बाद दूसरे फोन नम्बर से फोन आया और बदतमीजी पर आ गया और गालीगलौच करते हुए बोला कि मै गोली मारूंगा। लगातार  बार फोन आया। सारी फोन रिकार्डिग मैने एस.पी.सहाब के पास भिजवा दी,माननीय मुख्यमंत्री जी के यहा भी भिजवा दी। और काँधला थानाध्यक्ष ओ.पी.चौधरी के पास भी भिजवा दी है। उनका  फोन आया था कि इसमे मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसमें फोन काल करने में एक कोई बागपत का भी है। जो अपने आप को टैक्सी चालक बताता है।
एडिसनल एस.पी. श्लोक कुमार ने बताया कि काँध्ला क्षेत्र के ब्लाक प्रमुख हरविन्दर चौहान को फोन के माध्यम से धमकी दी थी कि इनको जान से मार दिया जायेगा।इस सम्बन्ध में एफ आई आर दर्ज कर फोन नम्बरो की जांच की गई।इसमे एक हरेन्द्र नाम का व्यक्ति को हमने गिरफ्तार किया है। और पूछताछ की जा रही है। जो कि इस जनपद का रहने वाला नही है। पडोसी जनपद बागपत का रहने वाला है। इसका पूर्व का अपराधिक कोई इतिहास है। उसकी जानकारी की जा रही है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *