November 19, 2018

रोड हादसा में छात्र की मौत गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर शव रख कर लगा जाम

शामलीः  थाना आदर्शमण्डी क्षेत्र के मेरठ करनाल राजमार्ग पर टिटौली गांव में तेज गति से आ रही बोलेरो गाड़ी की टक्कर लगने से बाईक छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर शव रख कर जाम लगा दिया। छात्र की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर। पुलिस ने गाड़ी चालक को किया गिरफ्तार कर लिया है। ग्रामीणो ने मुवाजे की मांग करते हुए हाईवे को जाम कर दिया है। 
दरअसल घटना जनपद शामली के थाना आदर्शमण्डी क्षेत्र के गाँव टिटौली की है। गांव निवासी निखिल पुत्र मेगपाल गाव के ही स्कूल मे पाँचवी कक्षा में पढता था। अपने साथियो के साथ स्कूल जा रहा था। जैसे ही वह रोडपार कर जा रहा था। तभी रोड पर जाम होने के कारण रॉंग साईड से एक तेज रफ्तार पीकअप गाडी ने निखिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि छात्र निखिल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक छात्र तीन बहन दो भाई में सबसे छोटा था। छात्र की मौत से ग्रामीणो ने शव को मेरठ करनाल हाईवे पर ही रखकर जाम लगा दिया। सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहूँचा और पुलिस ने गाड़ी चालक को किया गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने ग्रामीणो से जाम खुलवाने की कोशिश की ग्रामीण किसी बडे अधिकारी को मौके पर बुला मुवाजा दिलाने की मांग पर अडे रहे। लगभग दो घण्टा जाम लगे रहने के बाद सी.ओ.सिटी अशोक कुमार व एस.डी.एम सदर सुजीत कुमार घटना स्थल पर पहूँचे और सरकार की और से उचित मुवाजा दिलाने के आश्वासन पर जाम खुलवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और गाडी चालक को गिरफ्तार कर कार्यवाही में जुट गई है।
प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीण संदीप चौहान ने बताया कि बच्चे अपनी साईड से स्कूल जा रहे थे। जाम होने के कारण एक तेज रफ्तार से पीकअप गाडी रॉग साईड से आई और बच्चे को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणो ने मुवाजे की मांग को लेकर जाम लगा दिया है।
सी.ओ.सिटी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि निखिल नाम का बच्चा जो पाँचवी कक्षा में पढता है। उसकी एक्सीडैन्ट में मृत्यु हो गई है। इसमें मुकदमा लिख दिया गया है। गाडी व ड्राईवर की गिरफ्तारी हो गई है। उचित कार्यवाही की जायेगी जो भी एस.डी.एम मौके पर है। जो भी उचित मुवाजा होगा वो दिलाया जायेगा।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *